Bihar news

मनोविज्ञान विभाग में आयोजित हुआ पेरेंट्स-टीचर मीट।

मनोविज्ञान विभाग में आयोजित हुआ पेरेंट्स-टीचर मीट।

●  कुलपति  प्रो. संजय कुमार चौधरी के दिशा-निर्देश के आलोक में विश्वविद्यालय मनोविज्ञान विभाग में आयोजित हुआ पेरेंट्स-टीचर मीट।

● पेरेंट्स-टीचर मीट आयोजन का कदम काफी सराहनीय, बोले अभिभावक

विश्वविद्यालय मनोविज्ञान विभाग में  कुलपति  प्रो. संजय कुमार चौधरी के दिशा-निर्देश के आलोक में विभागाध्यक्ष प्रो. मनसा कुमारी सुल्तानिया की अध्यक्षता में पेरेंट्स-टीचर मीट का आयोजन किया गया।

इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों की अधिकतम उपस्थित सुनिश्चित किया जाना एवं विद्यार्थियों की विभिन्न समस्याओं का समाधान करना था। अभिभावकों ने विभाग से मिले आमंत्रण के संबंध में कहा कि इस तरह का कदम काफी सराहनीय है और इससे हम अभिभावकों को आप शिक्षकों के पास अपने बच्चों को भेजने में काफी हर्ष एवं गर्व की अनुभूति होगी। उक्त मीटिंग में अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और विद्यार्थियों की अनुपस्थिति को लेकर अपने-अपने कारण एवं विचार व्यक्त किये।

मीटिंग में विभागीय शिक्षक प्रो. मनसा कुमारी सुल्तानिया, प्रो. अनीस अहमद, प्रो. ज्या हैदर, प्रो. अमृत कुमार झा एवं सेवानिवृत्त प्रो. आभा रानी सिन्हा ने अभिभावकों के समक्ष अपने विद्यार्थी जीवन के अनुभव और बच्चों को कक्षा में आने के लिए विभिन्न मनोवैज्ञानिक सिद्धान्तों एवं विश्लेषण पर अपने-अपने वक्तव्य रखे। मीटिंग में बड़ी संख्या में अभिभावक एवं छात्र-छात्राओं के साथ-साथ रोहित कुमार सिंह, प्रेम चंद्र प्रसाद मौजूद थे।

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *