Desh News

सिंगापुर में पीएम मोदी ने बजाया ढोल, हुआ जबरदस्त स्वागत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सिंगापुर में पीएम मोदी ने बजाया ढोल, हुआ जबरदस्त स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 सितंबर को सिंगापुर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री दो दिवसीय सिंगापुर दौरे पर गए हैं, जहां वह 4-5 सितंबर तक रहेंगे. अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग और राष्ट्रपति थर्मन शनमुगरत्नम से मुलाकात करेंगे। वह कई उद्योगपतियों से भी बातचीत करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी अपने सिंगापुर के समकक्ष लॉरेंस वोंग के निमंत्रण पर यहां पहुंचे, जो दक्षिण पूर्व एशियाई देश की उनकी पांचवीं आधिकारिक यात्रा है। प्रधानमंत्री मोदी ब्रुनेई की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा समाप्त करने के बाद सिंगापुर पहुंचे। दो दिवसीय यात्रा के दौरान, वह सिंगापुर के प्रधान मंत्री लॉरेंस वोंग, राष्ट्रपति थर्मन शनमुगरत्नम, वरिष्ठ मंत्री और पूर्व प्रधान मंत्री ली सीन लूंग और एमेरिटस वरिष्ठ मंत्री गोह चोक टोंग से भी मिलेंगे।

पीएम मोदी का सिंगापुर दौरा बेहद खास है.  सिंगापुर पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर कहा कि मैं सिंगापुर पहुंच गया हूं. मैं भारत-सिंगापुर मित्रता को मजबूत करने के उद्देश्य से कई बैठकों की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

पीएम मोदी के आगमन को लेकर भारतीय समुदाय में जबरदस्त उत्साह था. उनके स्वागत के लिए प्रवासी भारतीयों की भारी भीड़ उमड़ी। पीएम मोदी जैसे ही सिंगापुर में अपने होटल पहुंचे तो भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस बीच कई लोगों ने पीएम मोदी के ऑटोग्राफ भी लिए.

भारतीय मूल की महिलाओं ने भी पीएम मोदी को राखी बांधी. सिंगापुर में भारतीय लोगों में जबरदस्त उत्साह था. पीएम मोदी ने खुद भी ढोल बजाया. पीएम मोदी जब ढोल बजा रहे थे तो गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे भी लग रहे थे. इस मौके पर लोगों ने पीएम मोदी को शॉल पहनाया. पीएम मोदी ने कई लोगों से मुलाकात की और कई भारतीयों से हाथ मिलाया.

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *