Desh News

नेता ने कर दी बड़ी बात: सुबह कांग्रेस में शामिल हुए, शाम को बीजेपी में गए, कहा चाय पीने गए थे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नेता ने कर दी बड़ी बात: सुबह कांग्रेस में शामिल हुए, शाम को बीजेपी में गए, कहा चाय पीने गए थे

Ramit Khattar Haryana Politics: चंडीगढ़: चुनाव के दौरान नेताओं द्वारा पार्टियां बदलना कोई बड़ी बात नहीं है. ऐसे मामले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी हो रहे हैं. पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्‌टर के भतीजे रमित खट्‌टर गुरुवार को पहले कांग्रेस में शामिल हुए, बाद में बीजेपी में लौट आए। सुबह वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए, लेकिन शाम होते-होते वह छोड़कर फिर से बीजेपी में शामिल हो गए और बाद में पूरे मामले पर सफाई दी.

दरअसल, रमित खट्टर मनोहर लाल खट्टर के भाई जगदीश के बेटे हैं। उन्होंने गुरुवार को अपनी ज्वाइनिंग की घोषणा की. हरियाणा यूथ कांग्रेस ने भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. रमित खट्टर ने रोहतक के विधायक भारत भूषण बत्रा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा. कांग्रेस में शामिल होने को लेकर काफी गहमागहमी के बाद आखिरकार रमित बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर के साथ नजर आए. हरियाणा यूथ कांग्रेस ने एक्स पर लिखा, “मनोहर लाल खट्टर के भतीजे रमित खट्टर आज कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस पार्टी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है।”

शाम को वापस आ गया

इस पूरे मामले पर जब विवाद हुआ तो बाद में रमित बीजेपी के रोहतक से प्रत्याशी मनीष ग्रोवर के साथ दिखे और सफाई दी. रमित ने सफाई देते हुए कहा कि वह बस चाय पीने गए थे और विधायक भारत भूषण से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने उन्हें माला  पहनाया और उनके साथ तस्वीर भी ली. रमित ने कहा कि वह इस मुद्दे पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते।

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *