Desh News

हरियाणा को कांग्रेस के दलालों और दामादों से सिर्फ कमल ही बचा सकता है: पीएम मोदी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हरियाणा को कांग्रेस के दलालों और दामादों से सिर्फ कमल ही बचा सकता है: पीएम मोदी

गोहाना: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले रैलियों का दौर जारी है. इसी सिलसिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनीपत के गोहाना पहुंचे.

जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं श्रद्धेय दीन दयाल जी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है। हालाँकि, कांग्रेस हार रही है। हरियाणा में बीजेपी का समर्थन बढ़ रहा है. यही हरियाणा प्रेम मेरे जीवन की गारंटी है। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं जो भी हूं उसमें हरियाणा का बहुत बड़ा योगदान है। इस बार फिर से हरियाणा कह रहा है कि एक बार फिर हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय से प्रेरणा लेकर बीजेपी देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है. जैसे-जैसे हरियाणा विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेस कमजोर होती जा रही है। हरियाणा में बीजेपी का समर्थन बढ़ रहा है. पूरा हरियाणा कह रहा है ‘फिर एक बार बीजेपी सरकार’. आज जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण माहौल में दूसरे चरण का चुनाव हो रहा है और लोग बड़ी संख्या में वोट करने आ रहे हैं. मैं लोकतंत्र के उत्सव में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को बधाई देता हूं।

सर छोटू राम को सलाम: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं महान सपूत सर छोटू राम को सोनीपत की धरती से नमन करता हूं. उनका जीवन किसानों और वंचितों के लिए समर्पित था। आज 25 सितंबर को हमारे प्रणेता पंडित दीन दयाल उपाध्याय का जन्मदिन है। उन्होंने गरीबों की सेवा का जो मार्ग दिखाया, वह प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के लिए संकल्प पथ के समान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बीजेपी सरकार में हरियाणा कृषि और उद्योग दोनों ही मामलों में देश के शीर्ष राज्यों में अपनी जगह बना रहा है. जब औद्योगीकरण बढ़ता है तो गरीबों, किसानों और दलितों को सबसे ज्यादा फायदा होता है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हरियाणा के नए मतदाताओं को पता नहीं होगा कि 10 साल पहले हरियाणा को कैसे लूटा गया था. कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों और दामादों के हवाले कर दिया था। अगर तुम दलालों और दामादों से बचना चाहते हो तो कमल ही तुम्हें बचाएगा। आप भलीभांति जानते हैं कि कांग्रेस के किन-किन नेताओं पर आरोप लगे हैं. हरियाणा में एक भी नौकरी ऐसी नहीं थी जो बिना पैसे  के दी गई हो। सरकारी ठेकों में भ्रष्टाचार व्याप्त था। हरियाणा को लूटने वाली ऐसी भ्रष्ट कांग्रेस को हरियाणा सरकार से दूर रखना है। तभी हरियाणा बचेगा। मुझ पर आपका अधिकार है. मुझे हरियाणा का कर्ज भी चुकाना है.

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *