Entertainment

कौन हैं अभिषेक बच्चन के लव गुरु? जिनके कहने पर उन्होंने ऐश्वर्या राय से शादी की

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कौन हैं अभिषेक बच्चन के लव गुरु? जिनके कहने पर उन्होंने ऐश्वर्या राय से शादी की

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल हैं, जो हाल ही में अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में थे। हालांकि, दोनों स्टार्स ने अपने-अपने तरीके से इन अफवाहों का खंडन किया है। इस जोड़ी के फैंस न सिर्फ फिल्मों में बल्कि हर इवेंट में इनकी केमिस्ट्री की तारीफ करते हैं. क्या आप जानते हैं कि करण जौहर ही वह शख्स हैं जिन्होंने अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय से शादी करने के लिए मनाया था?

करण जौहर ने ‘कॉफ़ी विद करण’ के पहले एपिसोड में अभिषेक बच्चन से लव गुरु की भूमिका निभाने के लिए कुछ श्रेय देने को कहा था। तब अभिषेक ने कहा था, ‘करण वो लव गुरु थे जो मेरे दिमाग में सारी बातें रखते थे। उन्होंने कहा था कि आप जानते हैं कि ऐश्वर्या कितनी अद्भुत हैं। आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे. मदद करने के लिए धन्यवाद.

इस जोड़े की शादी को 17 साल पूरे हो गए

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी। इस जोड़े की शाही शादी हुई, जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल हुए। उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है। यह जोड़ी सालों तक अपने रिश्ते को कैमरे से दूर रखने में कामयाब रही है। वे शादी की सालगिरह और जन्मदिन जैसे खास मौकों पर ही फैन्स को अपनी तस्वीरें दिखाते हैं।

जब तलाक की अफवाहें शुरू हुईं

पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की अफवाहें चल रही हैं। इस जोड़े की शादी को 17 साल से अधिक समय हो गया है। जब वह अभिषेक बच्चन के बिना रेड कार्पेट पर नजर आईं तो उन्होंने तलाक की अफवाहों को हवा दे दी। ऐश्वर्या और अभिषेक इस साल की शुरुआत में अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए थे। शाही शादी के तुरंत बाद ऐश्वर्या अभिषेक के बिना छुट्टियां मनाने विदेश चली गईं, जिसकी काफी चर्चा हुई। इन सबके बीच अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को ‘लाइक’ कर दिया, जिससे दोनों के अलग होने की अटकलें तेज हो गईं।

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *