Desh News

कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया, अब लोग बेहतर भविष्य चाहते हैं: पीएम मोदी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया, अब लोग बेहतर भविष्य चाहते हैं: पीएम मोदी

जम्मू- विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 28 सितंबर को जम्मू पहुंच गए हैं.  आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 3 चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. दो चरणों में वोटिंग हो चुकी है, तीसरे चरण की वोटिंग 1 अक्टूबर को होगी और नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे.

पीएम मोदी ने जम्मू में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जम्मू में यह बैठक विधानसभा चुनाव के लिए मेरी आखिरी बैठक है. जम्मू में बीजेपी को लेकर लोगों में भारी उत्साह है. घाटी के लोग आतंक और अलगाववाद नहीं चाहते.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग तीन परिवारों (कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी) से परेशान हैं. कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया. जम्मू-कश्मीर के साथ दशकों से भेदभाव होता रहा है। पीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग बेहतर भविष्य चाहते हैं. जम्मू की यही पुकार, अबकी बार मोदी सरकार। पीएम ने कहा कि पहले दो चरणों में बीजेपी के पक्ष में जबरदस्त वोटिंग हुई है. भाजपा सरकार ने गोली का जवाब गोली से दिया है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि ये नया भारत है.आतंकवाद पर कांग्रेस की नीति गलत थी. पहली बार घाटी के लोगों की इच्छा के मुताबिक सरकार बन रही है. पीएम ने कहा कि वो वक्त याद कीजिए जब वहां से गोलियां चलती थीं और कांग्रेस सफेद झंडे लहराती थी.

जब भाजपा सरकार ने गोली का जवाब गोली से दिया तो उस तरफ के लोगों को होश आया। आज 28 सितंबर है. साल 2016 में 28 सितंबर की रात को सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था. भारत ने दुनिया को बताया था, ‘यह नया भारत है, घर-घर में घुसकर मारता है।’ आतंक के आकाओं को पता है कि अगर उन्होंने कुछ करने की हिमाकत की तो मोदी उन्हें पाताल में डाल देंगे।

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *