Desh News

लॉरेंस बिश्नोई के वकील कौन हैं? जहां भी मामला हो सारे काम तुरंत हो जाएं…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लॉरेंस बिश्नोई के वकील कौन हैं? जहां भी मामला हो सारे काम तुरंत हो जाएं…

महाराष्ट्र में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद निशाने पर आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. विदेशों में प्रॉपर्टी में निवेश होता है।

अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. यह पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई एक बहुराष्ट्रीय कॉर्पोरेट कंपनी की तरह काम करने वाला एक अपराध गिरोह है। उनके पास वकीलों की एक बड़ी फौज है. इसमें कई मशहूर वकील भी शामिल हैं, जो कहीं भी कोई केस होता है तो पहुंच जाते हैं और सारा काम तुरंत निपटा लेते हैं।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की वकील रजनी खत्री ने इस बारे में विस्तार से बताया है. उन्होंने कहा कि लॉरेंस क्राइम गैंग ने मल्टीनेशनल कॉरपोरेट कंपनी की तरह ही वकीलों की टीम बना रखी है.

यही वजह है कि दिल्ली से लेकर देश के लगभग हर राज्य में जहां लॉरेंस या उसके गैंग के किसी सदस्य का केस चल रहा है, वहां उसके वकील पैरवी के लिए मौजूद रहते हैं. इतना ही नहीं, विदेशों में भी चाहे राजनीतिक शरण का मामला हो या व्यक्तिगत उद्देश्य, ये लोग मदद करते हैं। गैंगस्टर गोल्डी बरार और गैंगस्टर अनमोल विश्नोई ने भी इन वकीलों की मदद ली है.

रजनी खत्री के मुताबिक, उसकी पैरवी के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के वकील हर राज्य में मौजूद हैं। राजस्थान, पंजाब, गुजरात, मुंबई और वो सभी राज्य जहां लॉरेंस के केस चल रहे हैं.

वह साबरमती जेल में बंद हैं, एक साल तक उनकी हिरासत कोई नहीं ले सकता. ऐसा नहीं है कि उनका नाम सिर्फ बाबा सिद्दीकी मामले में ही आया है, वे इससे पहले भी मौन व्रत रख चुके हैं. लॉरेंस कई वर्षों से मौन व्रत रख रहे हैं।

विलासितापूर्ण जीवन पसंद नहीं…

लॉरेंस हमेशा अपने गिरोह के सदस्यों को धार्मिक बनने के लिए कहता है। दाऊद जैसे गैंगस्टर ऐशो-आराम की जिंदगी जीते हैं, लेकिन लॉरेंस को ऐसी जिंदगी पसंद नहीं है। रजनी खत्री ने दावा किया कि वह अपने खाते में पैसे नहीं रखते हैं. जांच एजेंसियों की चार्जशीट में भी इसका खुलासा हुआ है.

एक संत की तरह जीवन जीते हैं. इतना ही नहीं लॉरेंस की कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है. ना ही उसने अभी तक उससे शादी की है. लॉरेंस के माता-पिता और एक भाई हैं। उसे कोई अंदाज़ा नहीं है कि वे कहां हैं. वह एक बार जेल से बाहर आया, लेकिन उसके बाद कहां गया, कोई नहीं जानता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *