Career News

बिना लिखित परीक्षा के सेंट्रल बैंक में नौकरी का मौका, है ये योग्यता तो तुरंत करें आवेदन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिना लिखित परीक्षा के सेंट्रल बैंक में नौकरी का मौका, है ये योग्यता तो तुरंत करें आवेदन

Central Bank Recruitment 2024: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (सीबीआई) में नौकरी पाने की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर आ रही है। अगर आप भी सेंट्रल बैंक में नौकरी करना चाहते हैं और आपके पास पद से संबंधित योग्यता है तो आप आधिकारिक वेबसाइट Centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जिसमें बैंक ने एफएलसीसी के लिए निदेशक/सलाहकार के पदों पर भर्ती जारी की है। सेंट्रल बैंक ने इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है.

जो कोई भी इस सेंट्रल बैंक भर्ती के लिए आवेदन कर रहा है। वह 15 अक्टूबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। सेंट्रल बैंक इस भर्ती के जरिए कंसल्टेंट के पदों पर नियुक्ति करेगा। अगर आप भी यह नौकरी करना चाहते हैं तो नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ें।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले किसी भी उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दी गई योग्यता भी होनी चाहिए.

आयु सीमा

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इस तरह मिलेगी सेंट्रल बैंक में नौकरी

जो उम्मीदवार सेंट्रल बैंक में इस भर्ती के लिए आवेदन करने पर विचार कर रहे हैं, उनका चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

यहां आवेदन और अधिसूचना लिंक देखें

सेंट्रल बैंक भर्ती 2024 आवेदन लिंक

सेंट्रल बैंक भर्ती 2024 अधिसूचना

अन्य सूचना

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र भरना होगा और प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा।

 

क्षेत्रीय प्रबंधक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, होटल एयरलाइंस बिल्डिंग, एमवीएस अस्पताल के सामने, नयापुर कोटा 324001.

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *