Sports News

एशिया कप 2024: इस तारीख को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें मैदान पर भिड़ेंगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एशिया कप 2024: इस तारीख को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें मैदान पर भिड़ेंगी

INDIA vs PAKISTAN: खेल की दुनिया में किसी भी फैन को टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच, एशियन क्रिकेट काउंसिल ने शुक्रवार, 20 सितंबर को अपने पुरुष टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 के पूरे शेड्यूल की घोषणा कर दी है।

इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच भी मैच खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा. पूरे टूर्नामेंट की मेजबानी ओमान करेगा.  जहां कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. पिछले सीजन में भी इस टूर्नामेंट में आठ टीमों ने हिस्सा लिया था. बता दें कि इमर्जिंग एशिया कप का यह छठा सीजन होने जा रहा है। पिछला सीज़न श्रीलंका में खेला गया था. जहां फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ए टीम ने भारत ए को 128 रनों से हरा दिया.

ये टीमें हिस्सा लेंगी

पुरुष टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. इसमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा यूएई, ओमान और हांगकांग की टीमें शामिल हैं।

इस दिन भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 8 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. पहले ग्रुप में श्रीलंका ए, बांग्लादेश ए, अफगानिस्तान ए और हांगकांग की टीमें शामिल हैं। जबकि दूसरे ग्रुप में इंडिया-ए, पाकिस्तान-ए, यूएई और ओमान की टीमें शामिल हैं. इस टूर्नामेंट का पहला मैच हांगकांग और बांग्लादेश ए के बीच खेला जाएगा. वहीं इस टूर्नामेंट में 19 अक्टूबर को इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए के बीच मैच खेला जाएगा.

 

हमसे जुड़ें, हमें फॉलो करे ..
  • Telegram पर फॉलो करे – Click Here
  • Whats apps Channel फॉलो करे – Click Here
  • Google News ग्रुप ज्वाइन करे – Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *